आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस प्रकार से अपने Shorts Video Application पर Followers बढ़ा सकते हैं। हमें अपने साथ वीडियो एप्लीकेशन पर Follower बढ़ाना जरूरी होता है। चाहे वह YouTube shorts ही क्यों ना हो। तो चलिए मैं आपको बताता हूं। कि आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से करेंगे। कि आपको बिल्कुल फ्री में Fans प्राप्त हो जाएंगे तो चलिए फिर यह जानते हैं। 

5K Or 10K Followers On Moj, Josh , MX Takatak, Chingari,Tiki, Insagram -

अपने साथ वीडियो एप्लीकेशन पर फोल्लोवेर्स बढ़ाने के लिए हम जो आपके साथ स्टेप बताने जा रहे हैं। आप उस स्टेप को फॉलो करके बिल्कुल फ्री में अपने फैंस जनरेट कर सकते हैं। वह कौन-कौन से स्टेप हैं जिसे हमें फॉलो करना जरूरी है। चलिए मैं आपको उसके बारे में बता देता हूं। 

1-: सबसे पहले अपने शॉर्ट्स वीडियो एप्लीकेशन में जाना है और वहां से शार्ट वीडियो एप्लीकेशन की यूजर आईडी को कॉपी करना है। 

2-: यहाँ आना है जहाँ आपको 2 बॉक्स देखने को मिलेंगे आपको इन दोनों बॉक्स में अपने App का नाम और उसकी User ID डालनी होती है। 

3-: कॉपी करने के बाद आपको एक और बॉक्स देखने को मिल जाता है। 

4-: आपको उस बॉक्स में अपने उस शार्ट एप्लीकेशन का नाम लिखना है जिस पर आप अपने फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं। जिसमें से Moj, Josh , MX Takatak, Chingari,Tiki, Insagram और भी बहुत सारे एप्लीकेशन है आपको उस एप्लीकेशन को की आईडी को कॉपी करना है और अपना यहां पर उस एप्लीकेशन का नाम लिख देना है। 

5-: और नीचे आपको एक Submit का बटन देखने को मिल रहा होगा। आपको उस सबमिट वाले बटन पर क्लिक करके अपने उस एप्लीकेशन को सबमिट कर देना है। 

तो आप इस प्रकार से अपने इन सभी फॉलो स्टेप को फॉलो करते हैं। तब आप आसानी से अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। 

User ID*
 
 
App Name*

हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह दिया गया स्टेप समझ आया होगा और आपने सही सही से इनको फॉलो कर लिया होगा। उसके बाद आपको अपने एप्लीकेशन को बैकग्राउंड से हटाना है बैकग्राउंड से हटाने के बाद आपको अपने एप्लीकेशन को फिर से ओपन करना है। और आप देखेंगे कि आपके fans एक ही झटके में बहुत सारे बढ़ चुके होंगे। 

तो मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। यदि आपको इस आर्टिकल को से रिलेटेड कोई जानकारी चाहिए। तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट करके पूछ सकते हैं और ऐसे ही अब आर्टिकल के लिए हमें जरूर फॉलो करें।