आज के इस आर्टिकल कि हम बात करने वाले हैं , कि "How To Complete Chicken Master Title In Pubg Lite " Pubg Mobile Lite में Chicken Master टाइटल कैसे लें " आप भी अगर इस मिशन को अभी तक कंप्लीट नहीं किये  टी,हैं तो मैं आपको इसके बारे में बताऊंगा जिससे कि आप अपने इस मिशन को आसानी से कंप्लीट कर सकते हैं इसके लिए हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा और जो भी जानकारी दी जाए दी जा रही है आप उसे समझना होगा तभी आप अपने इस मिशन को कंप्लीट कर सकते हैं इतने जानते हैं कि हम इसको कैसे कंप्लीट कर सकते हैं। 

Pubg Lite में चिकन मास्टर टाइटल कैसे पूरा करें -

तो जैसा कि आपको पता है कि चिकन मास्टर का टाइटल लेना बहुत ही कठिन होता है। इसके लिए हमें कुछ मिशन को कंप्लीट करने होते हैं। अगर आप भी अपने मिशन को कंप्लीट करना चाहते हैं तो आपको इन निशानों को पूरा करने के लिए अलग-अलग प्रकार के गनों का इस्तेमाल करना पड़ेगा अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो आपको बिल्कुल ही आसानी से चिकन मास्टर टाइटल मिल जाएगा लेकिन आपको इसे पूरा करने के लिए मैं आपको स्टेप बताने वाला हूं जिसकी सहायता से आप आसानी से इसे कंप्लीट कर सकते हैं। 


How To Complete Chicken Master Title In Pubg Lite, pubg lite chicken expart
Complete Chicken Master Title In Pubg Lite


तो चलिए मैं आपको इन सभी के बारे में स्टेप बाय स्टेप बताने जा रहा हूं। आप का ध्यान रखते हुए pubg lite chicken master आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। 

How To Complete Chicken Export In Pubg Lite -

chicken master pubg lite वाला टाइटल को लेने के लिए हम हर एक मैच में लास्ट के इन्हीं में को भी जा रहे Guns में से आप किसी भी गन का इस्तेमाल करके बारी-बारी से सभी मैचों में Win करना होता है। अगर आप ऐसा कर पाते हैं तो ही आपको चिकन मास्टर का टाइटल मिल सकता है। इसके लिए आपको एक खास गेम प्ले करना होगा जिससे कि आप इसका इस्तेमाल कर सकें असली जानते हैं कि हम इन टाइटल को लेने के लिए किन किन गनों का इस्तेमाल कर सकते हैं। 



जब चिकन मास्टर का टाइटल लेना चाहते हैं तो आप हर एक मैच Solo खेलना होगा। जिसमें आप लास्ट के ऐनिमी को दिए गए इन गनों में से आप किसी भी गन का इस्तेमाल करके मार सकते हैं। क्योंकि लीगल आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। लास्ट के Enimy को मारने के लिए कर सकते हैं तो जानते हैं कौन कौन सी गन है जिसका इस्तेमाल हम कर सकते हैं। 



इस टाइटल को लेने के लिए आपको प्लेटिनम रहना बहुत जरूरी है। अगर आप प्लेटिनम रहे रहते हैं। तो आपको चिकन मास्टर टाइटल नहीं मिलेगा। मैं कई बार ट्राई कर चुका हूं। जिससे कि प्लेटिनम नहीं रहने पर मेरे को टाइटल नहीं मिल पाया है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने यह आर्टिकल आपके लिए लिखा है। तो आप कोशिश करें , कि सबसे पहले आप प्लेटिनम पर जाएं Platinum में जाने के बाद ही आप इसका इस्तेमाल करें। 



1-: Use Assault Rifle to kill the last enemy and win the match.

M416, SAR-L , QBZ , M16A4 , GROZA ,AKM , AUG ,M762  और भी कुछ गन है। जिसका इस्तेमाल आप कर सकते हैं। 

2-: Use SMG to kill the last enemy and win the match.

PP-19, TOMMY , UMP45, UZI , VECTOR, 

3-: Use Sniper Rifle to kill the last enemy and win the match.

M24, AWM, KAR98 , Mini14, और भी कुछ गन है। जिसका इस्तेमाल हम कर सकते हैं। 

4-: Use Shotgun to kill the last enemy and win the match.

S12K, S1897, S686

5-: Use LMG to kill the last enemy and win the match.

DP-28 , M249

6-: Use Pistol to kill the last enemy and win the match.

P18C , P1911, P92, R1897

7-: Use Crossbow to kill the last enemy and win the match.

8-: Use Melee Weapon to kill the last enemy and win the match.

PAN , SICKLE,CROWBAR , MACHETE

9-: Use Throwables to kill the last enemy and win the match.

STUN GRANADE, MVOTOV COCKTAIL

10-: Use Vehicle to kill the last enemy and win the match.

DACIA, MIRADO, VAN , PICKU

तो आप get Chicken Master title लेने के लिए इन सभी स्टेप को फॉलो कर सकते हैं आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और आप फ्री में टाइटल ले सकते हैं free Pubg Lite Chicken Master का।