हेलो फ्रेंड्स वेलकम बैक आप सभी का स्वागत है हमारे एक और नए ब्लॉग पोस्ट में। आज के इस पोस्ट में बात करने वाले हैं कि MX Takatak Par Like, View, Follower  Kaise Badhaye . Get More Likes , Views , Followers On mx taka tak

जो एक शार्ट वीडियो एप है जिससे हम 15 से 20 सेकंड का वीडियो बनाने के बाद उसे MX Takatak पर अपलोड कर सकते हैं। जहां से हम organic views like और subscribe बढ़ा सकते हैं। यह बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है। इस प्लेटफार्म का हर कोई इस्तेमाल करना चाहता है और इस पर फेमस भी होना चाहता है। मैं आपको बताऊंगा कि आप इस पर फॉलोवर को कैसे इंक्रीज करना है। इन सभी के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। जिसमें मैं आपको सारी जानकारी आपके साथ शेयर करने वाला हूं। 


How To Get Followers On MX TakaTak, Free Followers MX TakaTak
Get Followers On MX TakaTak


क्या आपको पता है कि हम Likes कैसे बढ़ा सकते हैं। Views बढ़ाने ने के लिए मैं आपको कुछ स्टेप बताऊंगा। आप उस स्टेप को फॉलो करने के बाद अपने लिए followers जनरेट कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हम उन सभी स्टे्टों को इसकी सहायता से हम अपने View को आसानी से बढ़ा सकते हैं।

MX TakaTak क्या हैं -

MX TakaTak Short वीडियो ऐप है जहां पर 15 से 30 सेकंड का वीडियो बनाकर इसे इस ऐप पर अपलोड कर सकते हैं। यह मौज ऐप जैसे ही एक पापुलर शार्ट वीडियो शेयरिंग एप है। 

यानी कि टिक टॉक एक छोटा वीडियो प्लेटफार्म था। जो कि चाइना का ऐप है।  भारत में इसे बैन कर दिया गया है बंद होने के बाद हमारे कुछ एप्स जो कि इस समय पॉपुलर हो रहे हैं उसमें MX TakaTak दूसरे नंबर पर है। मैं इसमें कुछ स्टेप बताऊंगा जिसकी सहायता से आप अपने फॉलोअर्स को जनरेट कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं उसके बारे में।

How To Get Increase Followers On MX Takatak -

जैसा कि आपको सभी को पता है कि अपने लिए फॉलोअर्स जनरेट करना कितना जरूरी होता है अपने इस short video app पर मैं आपको जो भी जानकारी देने जा रहा हूं मैं अपने experience से सभी जानकारी शेयर कर रहा हूं। 

Set Profile Correct- 

MX TakaTak पर फ्री में लाइक और फोल्लोवेर्स बढ़ाने के लिए आपको MS Takatak अकाउंट में अच्छे तरीके से अपने प्रोफाइल को बनाना है। इसके लिए आप अपनी फोटो, अपनी date of birth और अपनी जानकारी इसमें जरूर शेयर करें। 

Write Attractive Biography -

अगर आप चाहते हैं कि आप फ्री में View और फॉलोवर्स बढ़ाना है तो यह थोड़ा मुश्किल है। इसके लिए आपको अपनी बायोग्राफी को सभी के सामने एक्टिव करना है होगा। तभी आप एक्टिव करने के बाद आपकी प्रोफाइल को हर कोई देखेगा और आप को फॉलो करना शुरू कर सकता है। 

Stay Active On MX TakaTak -

सबसे जरूरी चीज यही वाली है आप अपने MX TakaTak पर हमेशा एक्टिव रहें इससे आपके रोजमर्रा की जिंदगी में होने वाले कुछ घटनाओं को आप अपने दिखा सकते हैं जैसे कि बाजार जाना , दोस्तों के साथ पार्टी और भी बहुत सारी चीजों को आप इस पर शेयर कर सकते हैं।

Upload Good Quality Video -

यदि आप अपने इस शार्ट प्लेटफार्म पर अच्छी क्वालिटी की वीडियो अपलोड नहीं करते हैं तो आप अपने लिए फॉलोअर्स को जनरेट नहीं कर सकते हैं। क्योंकि हर कोई इस पर अच्छी क्वालिटी की वीडियो देखना पसंद करता है। अगर आपकी वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं रहती है। तो लोग आपके वीडियो को स्कीप करके आगे बढ़ जाते हैं। तो मैं आपसे कहूंगा कि आप जब भी कोई वीडियो बनाएं अच्छी क्वालिटी की वीडियो बनाएं। यानी की एचडी क्वालिटी की वीडियो बनाएं। 

Use Creative Hashtag -

जब भी आप अपनी वीडियो को अपलोड कर रहे हैं। तो आप अपने लिए हैशटैग का इस्तेमाल करना ना भूलें। वह यही तरीका है जिसकी सहायता से लोग आपके वीडियो तक पहुंच सकते हैं। इसकी सहायता से हर कोई आपके वीडियो को देख सकता है। इसके लिए आप अपने वीडियो में hashtags इस्तेमाल करना ना भूले। यह बहुत ही अच्छा क्वालिटी है और लोगों को वीडियो तक पहुंचने का एक महत्वपूर्ण जरिया है। यह करने से जब भी कोई वीडियो उस टॉपिक पर रहेगी। तो आपकी वीडियो उस सजेशन में आएगी और आप की वीडियो अच्छी रहती है। तो लोग आपके वीडियो को देखना पसंद करेंगे। आप hashtag इस्तेमाल करना ना भूले हर वीडियो में इसका जरूर प्रयोग करिए। 

Like And Comment On Everyone's Posts-

अगर आप चाहते हैं कि आपकी वीडियो को भी लोग देखें तो इस से पहले आपको भी हर उस वीडियो को देखना होगा। जो आपके सर्च रिजल्ट में आती है और साथ में लाइक , कमेंट करना उस वीडियो पर ना भूले यह बहुत ही जीवन तरीका है।  जिसकी सहायता से हम अपने विवर्स को अपने वीडियो पर ला सकते हैं। 

Choose Trending Topic-

सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि आपकी वीडियो क्वालिटी कैसी है साथ में इस पर भी स्पष्ट रहेगा कि आपकी वीडियो ओल्ड तो नहीं है। अगर आप चाहते हैं। विवर्स को अपनी और आकर्षित करना तो आपके वीडियो को बनाने के लिए ट्रेंडिंग टॉपिक का इस्तेमाल करना होगा। इससे हर कोई वीडियो आपकी देख सकता है और आपके लिए लाइक्स और फॉलो भी करेगा। 

Share With Your Friends -

इन सभी को आप किस प्रकार हैंडल करेंगे। यह आपके ऊपर निर्भर करता है ,बस आपको यह देखना जरूरी है, कि जब भी आपको ही वीडियो अपलोड कर रहे हैं। तो आप अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करना ना भूले और अपने दोस्तों के साथ तो जरूर शेयर करें। इससे आपके लिए अच्छी खासी व्यूज आ सकती है और आपके भी विवर्स भी आपको पसंद करना स्टार्ट करेंगे। क्योंकि आप अपने इस वीडियो पर अच्छी क्वालिटी की वीडियो बनाने के साथ-साथ अच्छे टॉपिक का इस्तेमाल करते हैं तो सबसे महत्वपूर्ण है कि आप किस प्रकार का वीडियो क्वालिटी और टॉपिक का इस्तेमाल कर रहे हैं। तो आप कोशिश करें कि इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने के लिए अपने दोस्तों को जरूर बोलें बस आपके इमेज टकाटक पर अच्छे खासे व्यूज, फॉलोअर्स और लाइक्स मिलने स्टार्ट हो जाएंगे। 

तो मैं उम्मीद करता हूं कि आपको MX Takatak Par LikeS, Views, FollowerS  Kaise Badhaye आर्टिकल पसंद आया होगा अगर यह पसंद आया हो तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और उसे इस ब्लॉग पर हमारे बने रहिए मैं उम्मीद करूंगा कि आपको यह पसंद आने के बाद हमारे इस ब्लॉक पर बने रहेंगे मैं आपकी उम्मीद को कभी भी जीने नहीं दूंगा थैंक यू.