अगर आप BGMI India गेम खेलते हैं तो आपको पता ही होगा की Battleground Mobile India में ACE का एक Tier भी होता है। उसे आप अगर शीघ्र ( Fast ) पूरा करना चाहते हैं तो आपको हम जो जानकारी शेयर करने जा रहे हैं आपको लिए यह बहुत ही उपयोगी है। इससे आपको ज्यादा समय नहीं लगेगा Complete करने में। तो चलिए जानते हैं की Quickly ACE Tier किस प्रकार से जा सकते हैं। 

Battleground Mobile India में ACE Tier कैसे Complete करें -

वैसे तो ACE पर जाना काफी आसान है लेकिन कुछ लोगो के लिए यह काफी मुश्किल होता है। लेकिन आपको इसके बारे में जानकारी चाहिए की हम जल्द से जल्द ace पर किस प्रकार से जा सकते हैं तो हम इस आर्टिकल में आपको सही - सही जानकारी देने जा रहे हैं।

 

How to complete ACE Tier fast in Battleground Mobile India (BGMI), ACE Tier fast in Battleground Mobile India
ACE Tier fast in Battleground Mobile India

Landing Place -: मेरा कहना है की Georgopol हो या Pochinki आपको कही भी लैंडिंग कर सकते हैं। आपको इस बात का खास ध्यान रखना है की आपको Rush गेमप्ले नहीं करना है। ऐसा करते हैं तो आपको इसका नुकसान हो सकता हैं और नहीं भी। क्योंकि अगर मारे जाते हो तो आपकी Kill Rating ख़राब होगी। और आपको Acie जाने में कठिनाई होगी। 

Hotdrop पर वैसे भी ज्यादा बन्दे लैंड करते हैं तो जब भी आप ऐसा करते हैं तो आपको इसका खासा ध्यान देना है कि आपको जिस जगह पर Enemy ज्यादा आएँगे उसी के अनुसार ही आपको लैंडिंग करना होगा। और खुद को सेफ रखना है। और लास्ट Circle तक खेलना होगा। इससे आपको रेटिंग के साथ K/D भी अच्छी रहेगी और आपको इसका फायदा जल्द ही Ace Tier जाने में मदद करती है। 

Don't Rush Gameplay -: आपको जब भी Real Enemy को मारना है तो आपको landing के लगभग 10 - 15 मिनट बाद ही किसी रियल एनिमी को मारने की कोशिश करनी है। जब तक आपको इस बात का ध्यान देना है की आपको कोई मार ना दे। आपको अपनी तरफ से कोई भी Rush नहीं करना है। यह बात अलग है की बिना एनिमी को मारे रहा नहीं जाता है लेकिन आपको  कभी भी नहीं करना है। 

ऐसा करने से आप अगर मारे जाते हो तो आपका माइनस ज्यादा होगा जिसे Recover करने में ही आपको 4 से 5 मैच खेलना पड़ सकता है। तभी उसकी पूर्ति हो सकती है। 

Kill Rating ( K/D )-: जब आपको कुछ टाइम मैच में गुजर जाता है तो आपको अगर अपनी Kill Rating बढ़ानी है तो ज्यादा से ज्यादा एनिमी को मारना होगा। इसके लिए आपको Hotdrop का ही इस्तेमाल कर सकते हैं। और ध्यान रहे की कोई एनिमी आपका शिकार ना कर पाए। 

Revive Teammates -: जब आप Duo या Squad के साथ खेल रहे हैं तो आपको इस बात का खास ध्यान देना की जब भी आपका कोई Teammate नॉक आउट होता है तो सबसे पहले कोशिश करें की आप ही उसे Reviwe करें। इसका यह बेनिफिट होता है की आपको ज्यादा Point मिलते है जो की काफी जरुरी होता है। अपने को Ace टियर तक जाने में। 

Harm ( Damage ) Yourself -: गेम खेलते समय यह ध्यान रखना है की समय समय पर अगर एनिमी डैमेज नहीं दे पा रहा है तो खुद को Bomb से डैमेज देने की कोशिश करे और ध्यान रखें की अपने ऊपर ही नेड ना कर लें। बम्ब को अपने से दूर फेक कर डैमेज अपने को दे सकते हैं। 

जब अपने को हिल करना हो तो कोशिश करें की bandage का प्रयोग ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर सके इससे आपकी डैमेज रेटिंग भी बढाती है और आपका पॉइंट भी ज्यादा मिलता है। अगर Duo या Squad खेल रहे हैं तो आप जोन से भी नॉक होकर एक - दूसरे को reviwe करते रहें। 

Try Get Drop -: इसे मई इसलिए कह रहा हूँ की Drop की लूट से अपना पॉइंट तो मिलता ही है साथ में ड्राप पर एनिमी भी देखने को मिलेंगे। जहाँ से अपनी किल रेटिंग को बढ़ा सकते हैं। एक ड्राप की कीमत 5 - 6 पॉइंट होती है जो की हमारे लिए मायने रखता है। 

Ace तक जाने के लिए। जब भी ड्राप की गन आपको मिले तो कोशिश करें की उसी गन से एनिमी को मार सके। इससे आपकी पॉइंट्स ज्यादा Increase होती है साथ में इसमें अपने Mission को पूरा कर सकते हैं। जो की हम Weekly मिशन मिलता है।  

Weekly Mission -: जब हम गेम को खेलना चालू करते हैं तो हमे मिशन पूरा करना होता है जिससे हमारी RP बढ़ती है। वीकली मिशन को पूरा करने के लिए आपको समय - समय पर वीकली मिशन देखते रहना है। जो भी मिशन आप कम्प्लीट करते हैं तो आपकी RP Increase होती है। 

RP इन BGMI -: RP का फुल फॉर्म Royal Pass है जो की लगभग Battleground Mobile India खेलने वाले सही लोग जानते होंगे। rp को बढ़ने के लिए हमें मिशन को कम्प्लीट करना होता है। 

हम उम्मीद करते है कि हमारे द्वारा यह Article आपको बेहद पसंद आया होगा इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी जानकारी चाहिए तो हम आपकी मदद करने के इच्छुक है अपना Comment हमारे तक पहुंचाने के लिए हमारे कॉंटॅक्ट Us का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको अगर यह पोस्ट पसंद आया हो और जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे दोस्तों के साथ भी शेयर करना ना भूलें।