क्या आप भी Pubg Lite खेलते हैं और आपको Golden Fragments के बारे में जानकारी है। अगर आप Pubg Lite Golden Coins के बारे में नहीं जानते तो मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप Pubg Lite Free Gold Coins पा सकते हैं। 

अगर आप भी फ्री में gold coins पाना चाहते हैं। तो आप इस पोस्ट को एंड तक पढ़ें। मैं आपको इसके बारे में सारी जानकारी देने वाला हूं। जिससे कि आप फ्री में गोल्ड कॉइन इकट्ठा कर सकें। तो चलिए जानते हैं कि हम किस प्रकार से पा सकते हैं gold pubg lite में। 

उससे पहले मैं आपको बता देता हूं कि आप गोल्ड कोइंस से premium outfit ,gun skin , helmet skin , pan skin, buggy skin ,uaz और भी कई प्रीमियम चीजें खरीद सकते हैं। यह काफी महंगा होता है इसे लेने के लिए आपको BC खर्च करना पड़ता है। बहुत सारे लोगों को गोल्डन फ्रेगमेंट्स को फ्री में लेने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाने पड़ते हैं। लेकिन अगर आप भी बीसी खर्च करते हैं तो मैं आपको बताऊंगा कि किस प्रकार से पा सकते हैं गोल्ड fragment

Pubg Lite में Golden Coins क्या होता है -

पब्जी लाइट में गोल्डन कॉइन एक ऐसी चीज है जिसकी सहायता से हम पब्जी लाइट के रीडिंग सेक्शन में जाने के बाद प्रीमियम आउटफिट, गन स्कीम, हेलमेट,  डासिया या बग्गी और भी कई चीजों को हम रीडिंग कर सकते हैं। 

जब हम अपनी शॉप वाले ऑप्शन में जाते हैं और नीचे रीडिंग के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं। हमें वहां पर ढेर सारे स्कीन देखने को मिल जाते हैं। जो हमें लकी स्पिन या विनर पास वाले ऑप्शन में देखने को मिल जाते थे। अब मैं आपको बताता हूं कि आप किस प्रकार से इसे एडमिन कर सकते हैं। इसके लिए आपके पास प्रीमियम गोल्डन प्रेग्नेंट होना बहुत जरूरी है। तो जानते हैं कि हम किस प्रकार से पा सकते हैं गोल्ड कॉइन

How To Buy Gold Coin In Pubg Lite - Hindi

जैसा कि मैं आपको बताने जा रहा हूं कि आप गोल्डन कॉइन को कैसे इकट्ठा कर सकते हैं। किसी भी आउटफिट्स स्कीन या बग्गी जैसे चीजों को पाने के लिए। इसके लिए हमारे pubg lite में lucky spin नाम से कुछ इवेंट आते हैं। जिसका हम इस्तेमाल करके इसमें ढेर सारे golden fragments ले सकते हैं BC खर्च करके। 

अब मैं आपको बताता हूं कि लकी स्पिन के जरिए। आप गोल्डन कॉइन कैसे ले सकते हैं। जब आप के इवेंट में यह स्पीन आता है। तो अगर आपके पास ढेर सारे BC हैं तो आपको हर रोज गोल्ड कॉइन ले सकते हैं। लकी स्पिन के जरिए जिससे कि आप इसे गोल्ड इन फ्रेगमेंट में एक्सचेंज कर सकते हैं। 

1-: सबसे पहले अपने पब्जी लाइट को ओपन करना है। 

2-: ओपन करने के बाद राइट साइड में इवेंट्स नाम का एक ऑप्शन देखने को मिल जाएगा। 

3-: आपको उसके बगल वाले ऑप्शन (lucky Spin ) पर क्लिक कर देना है जैसे ही आप उस पर क्लिक करते हैं आपके सामने लकी स्पिन देखने को मिल जाएगा। कुछ ऐसा देखने को मिलेगा। 


Pubg Lite Free Gold Coins , MXTakatakMX
Pubg Lite Free Gold Fragment

4-: अब आपको first of the day वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। 


Pubg Lite Free Gold Coins , MXTakatakMX
Pubg Lite Free Gold Coins

5-: जैसे ही आप उस पर क्लिक करेंगे यह स्पिन होना Start हो जाएगा। 

6-: अब यहां से आप गोल्डन कॉइन ले सकते हैं। जैसे आप इसको गोल्डन कॉइन लेते हैं। 

7-: अब आप arrow वाले बटन पर क्लिक करें आप जैसे इस पर क्लिक करेंगे। 


Pubg Lite Free Gold Coins , MXTakatakMX
Pubg Lite Gold Coins

8-: आपके सामने ढेर सारे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। इसमें हेलमेट, बैकपैक ,डासीया , गोल्डन framents स्कीम प्रीमियम कूपन आदि चीजें देखने को मिल जाएंगे। अब आपको गोल्डन फ्रेगमेंट चाहिए तो आपके पास जितना गोल्डन कॉइन्स है। आप उसी की सहायता से यहां पर गोल्डन फ्रेगमेंट ले सकते हैं। 


Pubg Lite Free Gold Coins , MXTakatakMX
 Pubg Lite Free Gold Coins

दोस्तों को Golden coins या Golden Fragments कैसे भेजे -

दोस्तों आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हमने ऐसा क्यों किया। लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम गोल्डन फ्रेग्मेंट्स अपने किसी भी दोस्त को नहीं भेज सकते हैं। अगर इसका कोई दावा करता है तो वह गलत है क्योंकि इसे भेजना मुमकिन नहीं है तो आप भी कोशिश करें कि ऐसी अफवाहें और कोई ना फैलाएं। 

गोल्डन कॉइन किसी से कैसे खरीदें - 

जैसा कि मैं पहले ही आपको बता चुका हूं , कि हम किसी भी प्रकार से गोल्डन कॉइन या गोल्डन प्रेग्नेंट किसी को नहीं भेज सकते हैं। इसी प्रकार हम किसी से गोल्डन प्रेग्नेंट या गोल्डन कॉइन किसी से नहीं ले सकते हैं। 

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह आर्टिकल Pubg Lite Golden Fragments कैसे लें और Pubg Lite Golden Coins कैसे लें समझ में आ गया होगा अगर यह पोस्ट आपको समझ आ गया तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें जिससे कि वह भी आपके द्वारा दिए गए इंफॉर्मेशन का सही इस्तेमाल करके गोल्डन प्रेग्नेंट इकट्ठा कर सके तो ऐसे ही इंटरेस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए इस ब्लॉग पर बने रहिए।